Auto News

90 किलोमीटर के शानदार माइलेज के साथ ,नए लुक और स्मार्ट फीचर्स से जीतेगी सबका दिल

90 किलोमीटर के शानदार माइलेज के साथ ,नए लुक और स्मार्ट फीचर्स से जीतेगी सबका दिल देश के प्रमुख दो पहिया वाहन निर्माताओं में शामिल बजाज की ओर से 110 सीसी के सेगमेंट में प्लेटिना को नए सेफ्टी फीचर के साथ लॉन्च किया गया है। इस खबर में हम बाइक के अन्य फीचर्स की जानकारी के साथ ही इसकी कीमत की जानकारी भी दे रहे हैं।

maxresdefault 56
90 किलोमीटर के शानदार माइलेज के साथ ,नए लुक और स्मार्ट फीचर्स से जीतेगी सबका दिल

बजाज की प्लेटिना पहले के मुकाबले ज्यादा सुरक्षित बाइक बन गई है। कंपनी की ओर से इस बाइक में एबीएस जैसा सेफ्टी फीचर जोड़ दिया है। इस फीचर के मिलने के बाद यह 100 और 110 सीसी के सेगमेंट की पहली ऐसी बाइक होगी जो एबीएस ऑफर करेगी।

यह भी पढ़े – नए आकर्षक रूप मार्केट में आ रही है ये Electric बाइक, जबरदस्त रेंज और प्रीमियम फीचर्स के साथ मचाएगी बवंडर

एंटी ब्रेक सिस्टम के कारण यह फायदा होगा कि जब भी अचानक ब्रेक लगाए जाएंगे तो बाइक पूरी तरह से कंट्रोल में रहेगी जिससे हादसा होने का खतरा काफी कम हो जाएगा। इसके साथ ही बाइक को पूरी तरह से रोकने में भी पहले के मुकाबले कम समय लगेगा।

maxresdefault 57
90 किलोमीटर के शानदार माइलेज के साथ ,नए लुक और स्मार्ट फीचर्स से जीतेगी सबका दिल

90 किलोमीटर के शानदार माइलेज के साथ ,नए लुक और स्मार्ट फीचर्स से जीतेगी सबका दिल नई प्लेटिना 110 एबीएस के लॉन्च के मौके पर कंपनी के मोटरसाइकिल डिविजन के प्रेजिडेंट सारंग कनाडे ने कहा कि भारत में दुनिया भर में सबसे ज्यादा सड़क दुर्घटनाएं होती हैं, जिनमें से 45 फीसदी दुर्घटनाएं दो पहिया वाहन से होती हैं। भारतीय उपभोक्ता के बारे में हमारी समझ बताती है कि कम्यूटर सवारों को अक्सर पैनिक ब्रेकिंग स्थिति का सामना करना पड़ता है। नई प्लेटिना 110 एबीएस के साथ, हम अचानक आने वाली स्थितियों में भी सवारों को पूरा नियंत्रण देना चाहते हैं। हमें विश्वास है कि दो पहिया सवार जो कठिन राइडिंग परिस्थितियों का सामना करते हैं, वे अपने और अपने प्रियजनों को सर्वश्रेष्ठ ब्रेकिंग तकनीक के साथ सुरक्षित रखने के लिए प्लेटिना 110 एबीएस को खरीदने पर विचार करेंगे।

Back to top button
%d bloggers like this: