ताजा खबरे

इन वेब सीरीज को भूलकर भी बच्चो के सामने मत चलाना, हीरोइने ने पुरे कपडे उतारकर

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स और वेब सीरीज का दबदबा देश मे लोकडाउन के साथ बढ़ता ही रहा है. तथा इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म के रूप में भी जाना जाता है. कोरोना वायरस महामारी के दौरान जब मनोरंजन के सभी साधन बंद थे, लोगों ने इन प्लेटफार्मों की ओर रुख किया, तथा इनकी लोकप्रियता बढ़ती गई हालांकि हर दिन बढ़ती ही जा रही है. जैसे की आप देख चुके है की अब कई बड़ी फिल्में ओटीटी सेवाओं पर उपलब्ध हैं. नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, डिज़नी प्लस हॉटस्टार और ऑल्ट बालाजी आदि कुछ ऐसे ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं, जिन पर सभी प्रकार की वेब सीरीज़ आसानी से देखने को मिल जाती हैं. वही आपकी जानकारी के लिए बता दे की आज कल की युवा पीढ़ी वेब सीरीज देखने का बहुत आनंद लेते हैं क्योंकि उन्हें वहा फिल्मों से कुछ अलग देखने को मिलता है, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स और वेब सीरीज मे आपको ‘सब कुछ’ देखने को मिलता मिल जाता है.

वेब सीरीज पर यौन सामग्री बहुत खुली हुई है

18+ की काफी ज्यादा स्ट्रीमिंग सेवाएं भी उपलब्ध हैं, जैसे ओटीटी पर एडल्ट वेब सीरीज लिस्ट, जो बोल्डनेस की सभी सीमाओं को पार कर अपने सीन दिखती है. ओटीटी प्लेटफॉर्म्स और वेब सीरीज पर यौन सामग्री बहुत खुली हुई है. यही कारण रहा है कि इसका अक्सर विरोध किया जाता है. तथा लोगों का कहना है कि जैसे फिल्मों के लिए सेंसर बोर्ड होता है, वैसे ही वेब सीरीज के लिए भी कुछ ऐसा ही होना चाहिए. तो चलो आगे अब हम आपको ऐसी दो वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे है, जो एडल्ट कंटेंट से भरपूर हैं और जिन्हें परिवार के साथ मे किसी को भी नहीं देखना चाहिए,.

Gandi Baat वेब सीरीज साल 2018 में ऑल्ट बालाजी पर आई थी. ये ZEE5 पर भी MX Player पर भी थी, जिसे बाद में OTT Guidelines के चलते इनसे डिलीट कर दिया गया. ये गाइडलाइन साल 2021 में बनाई गए थी. वही इनके हर एपिसोड में आपको कहानी के साथ ढेर सारे ऐसे हॉट सीन देखने को मिलेंगे जिन्हे देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे. वही इसका 6वां सीजन साल 2021 में आया था.

ये 18+ वेब सीरीज उल्लू एप पर मौजूद है. इस शो में Kavita Radheshyam हर एपिसोड में एक अलग कहानी लेकर आती है. ये कहानियां कभी जीजा-साली के संगीन रिश्ते पर होती है, तो कभी उस पड़ोसी पर, जिसकी नजरें सुबह-शाम औरतों के जिस्म को तराशती रहती हैं. इस शो को आप गलती से भी फैमिली मेंबर्स के साथ मत देखिएगा.

महत्वपूर्ण खबरे

Charmsukh Jane Anjane Mein 5 (Part 1) Ullu Web Series Watch Online

Bold Web Series : बोल्ड सीन से भरी इस वेब सीरीज को Mx Player पर मुफ्त में देखें….

Mx Player Ki Top Web Series : आप भूल जाएंगे इस सीरीज को देखने के बाद आश्रम वेब सीरीज…

Charmsukh Jane Anjane Mein 5 (Part 1) Ullu Web Series Watch Online

Back to top button
%d bloggers like this: