Bollywood

उर्फी जावेद ने की हदे पार, बोरे की ड्रेस पहन दिखाया टशन, देखिये विडियो

Urfi Javed ne bore ke dres pahan dikhaaya tashan: उर्फी जावेद ने की हदे पार, बोरे से बनी ड्रेस पहन दिखाया टशन, देखिये विडियो सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आप क्या करेंगे ये सोचना भी गुनाह लगता है। क्योंकि हम जो भी सोचते हैं, उर्फी हमारी सोच से चार कदम आगे निकल जाती है। लेकिन इस बार उर्फी ने वो कर दिखाया है जिसकी कल्पना करना मुश्किल है.वीडियो को थोड़ा ध्यान से देखें, क्योंकि इसे देखने के बाद आपको हल्का सा झटका लग सकता है।

उर्फी ने बनाई बोरी ड्रेस

उर्फी अब तक कई तरह के अजीबोगरीब आउटफिट पहन चुकी हैं। और इस बार उन्होंने फैशन की सारी हदें पार करते हुए बोरी ड्रेस बनाई है. जी हां, वही बोरी… जिसका इस्तेमाल अक्सर सब्जी और राशन जैसी चीजें भरने के लिए किया जाता है। मतलब कई घरों में इन बोरियों का इस्तेमाल पैर पोंछने तक भी किया जाता है। और इसका उपयोग राशन जैसी चीजों को भरने के लिए किया जाता है। मतलब कई घरों में इन बोरियों का इस्तेमाल पैर पोंछने तक भी किया जाता है।

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में वो सबसे पहले लोगों को बोरी दिखाती हैं. इसके बाद वह उसी बोरी से क्रॉप टॉप और स्कर्ट बनाती हैं। उर्फी को बोरी टॉप और स्कर्ट पहने देख एक पल के लिए भी यकीन करना मुश्किल है कि उर्फी ने ऐसा किया है. इतना ही नहीं उर्फी ने इस ड्रेस को महज 10 मिनट में बनाया है। उर्फी के इस टैलेंट के लिए तालियां।
पीरियड्स पर बयान
उर्फी को हाल ही में सैकेड ड्रेस पहनने से पहले एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उर्फी को पीरियड्स हो रहे थे। यह बात उन्होंने वहां मौजूद पैपराजी से भी शेयर की। इसके बाद जब पपराजी ने उनसे कहा कि इसे अछूत माना जाता है तो वह कहती हैं कि कितना अछूत है। क्या आप 10वीं सदी में जी रहे हैं? ऐसी बातें तुम्हारे साथ यहां होतीं, लेकिन ये सब बातें मुझे यहां नहीं सिखाई गईं। उर्फी में दम है, लेकिन बोरी ड्रेस पहनकर उन्होंने धमाल मचा दिया है. भगवान उसे यह सहन करने की हिम्मत दे।

also read

Sariya aur Cement huaa Sasta : सरिया-सीमेंट के भाव में आई भारी गिरावट, जाने रेट

Sone Ke Bhav : सोने के भाव में जोरदार उछाल, चांदी भी हुई महंगी, आयात शुल्क में बढ़ोतरी का है असर, आगे और दाम बढ़ने के आसार

Petrol Price Today: LPG में भारी कटौती, पेट्रोल-डीजल के नए रेट जारी; आज ये है आपके शहर में तेल की कीमत

Aaj Ka Rashifal : महीने के आखिरी दिन इन 5 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, अधूरे काम होंगे पूरे

Webstory: फर्जी प्रोफाइल बनाकर मैंने अपने देवर के साथ संबंध बनाने पर बात की, जहाँ मुझे कुछ भी गलत नहीं लगा

Back to top button
%d bloggers like this: