Bollywood

जब उर्फी जावेद टीवी पर बहू बनकर नजर आईं, क्या आपने पहचाना?

Urfi Javed TV par bahu bankar nazar aayi:जब TV पर बहू बनकर नजर आईं Urfi Javed, आपने पहचाना फैशनेबल दीवा उर्फ ​​जावेद के आज के जमाने में ग्लैमरस लुक्स से कौन परिचित नहीं है. उन्होंने अपने अनोखे फैशन स्टाइल से सभी का ध्यान खींचा है. आए दिन उनकी बिकिनी तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं. लेकिन सोशल मीडिया सेंसेशन बनने से पहले उर्फी जावेद ने चूड़ी-बिंदी और ट्रेडिशनल कपड़ों में भी अपना जलवा बिखेरा है. विश्वास न हो तो

उर्फी जावेद टीवी शो ऐ मेरे हमसफर में काम कर चुकी हैं। इस शो में उन्होंने ट्रेडिशनल कपड़ों में अपना अलग अवतार दिखाया. चूड़ी-बिंदी, ईयररिंग और लहंगे की चोली में उर्फी बिल्कुल अलग नजर आ रही हैं. उसे देखकर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि वह उर्फी है। लेकिन अगर यह सच है तो शो में बहू के रोल में उर्फी ने अपना संस्कारी लुक पेश किया.

इन सीरियल्स में नजर आई थीं उर्फी

बिग बॉस ओटीटी से पहचान बनाने वाली उर्फी कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने 2016 में सीरियल बड़े भैया की दुल्हनिया में काम किया था। इसके बाद वह चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, सात फेरे की हेरा फेरी, बेपनाह, जिजी मां, डायन, ये रिश्ता क्या कहलाता है, ऐ मेरे हमसफर में नजर आईं। .
इस टीवी अभिनेता को डेट कर चुके हैं

टीवी सीरियल मेरी दुर्गा में काम करने के दौरान उनकी मुलाकात अनुपमाफेम अभिनेता पारस कलनावत से हुई। वे दोस्त बन गए और फिर दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। लेकिन उर्फी और पारस का ये रिश्ता महज 9 महीने में टूट गया।

रिश्ते के बारे में बात करते हुए उर्फी ने कहा था कि- पारस और मैं एक दूसरे से काफी अलग हैं। वह शाकाहारी हैं और मैं मांसाहारी। मुझे पार्टी करना पसंद है, भले ही उन्हें भीड़ पसंद नहीं है। हम विपरीत आकर्षण नामक कहावत का आदर्श उदाहरण हैं। ब्रेकअप के बाद साल 2018 के बाद दोनों को कभी साथ नहीं देखा गया।

also read

Sariya aur Cement huaa Sasta : सरिया-सीमेंट के भाव में आई भारी गिरावट, जाने रेट

Sone Ke Bhav : सोने के भाव में जोरदार उछाल, चांदी भी हुई महंगी, आयात शुल्क में बढ़ोतरी का है असर, आगे और दाम बढ़ने के आसार

Aaj Ka Rashifal : महीने के आखिरी दिन इन 5 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, अधूरे काम होंगे पूरे

Petrol Price Today: LPG में भारी कटौती, पेट्रोल-डीजल के नए रेट जारी; आज ये है आपके शहर में तेल की कीमत

Webstory: फर्जी प्रोफाइल बनाकर मैंने अपने देवर के साथ संबंध बनाने पर बात की, जहाँ मुझे कुछ भी गलत नहीं

 

Back to top button
%d bloggers like this: