देश

2022 TVS Radeon: रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, रिवर्स LCD क्लस्टर के साथ भारत की पहली टीवीएस 110cc बाइक लॉन्च

TVS Motor Company (टीवीएस मोटर कंपनी) ने गुरुवार को भारत में नई 2022 TVS Radeon मोटरसाइकिल की लॉन्च का एलान किया। नई TVS Radeon RTMi (रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर) के साथ मल्टी-कलर रिवर्स LCD क्लस्टर के साथ आने वाली भारत की पहली 110cc मोटरसाइकिल है। नई TVS Radeon कंपनी की टीवीएस इंटेलिगो (ISG और ISS सिस्टम) से लैस है, जो एक बेहतरीन राइडिंग एक्सपीरियंस और बेहतर माइलेज देता है।

उपयोगी फीचर्स
नई 2022 TVS Radeon क्लास-लीडिंग रिवर्स एलसीडी क्लस्टर रीयल-टाइम माइलेज इंडिकेटर (RTMi) फीचर के साथ आती है। इसके जरिए यूजर राइडिंग की स्थिति के मुताबिक माइलेज को कंट्रोल कर सकता है। RTMi के अलावा, डिजिटल क्लस्टर में इन-बिल्ट 17 अन्य उपयोगी फीचर्स हैं जैसे घड़ी, सर्विस इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर, टॉप स्पीड और एवरेज स्पीड।

TVS Radeon 2022

2 of 4

इंजन और पावर
TVS Radeon में लंबे समय तक चलने वाला 109.7cc ड्यूरा-लाइफ इंजन है, जिसे पावर और फ्यूल इकोनॉमी का बेस्ट कंबिनेशन देने के लिए डिजाइन किया गया है। यह इंजन 7,000 rpm पर 8.4 PS का पावर और 5,000 rpm पर 8.7 Nm का टार्क जेनरेट करता है। TVS Radeon में 10-लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है।

15 फीसदी ज्यादा माइलेज
TVS Radeon ने अपने शानदार परफॉर्मेंस, बेस्ट-इन-क्लास फीचर्स और ग्राहक-केंद्रित डिजाइनों से खरीदारों को खुश किया है। TVS Radeon नेक्स्ट-जेन इकोथ्रस्ट फ्यूल इंजेक्शन (ET-Fi) टेक्नोलॉजी के साथ आती है, जो 15 प्रतिशत बेहतर माइलेज, बेहतर इंजन परफॉर्मेंस, टिकाऊपन और बेहतर राइडिंग एक्सपीरियंस देती है।

यह टेक्नोलॉजी बचाती है पेट्रोल
बेहतर राइड फील और माइलेज के साथ, टीवीएस इंटेलीगो टेक्नोलॉजी ट्रैफिक सिग्नल पर लंबे समय तक खड़े रहने और कभी छोटे समय के लिए रुकने पर इंजन को बंद कर देती है। वाहन एक साधारण थ्रॉटल रेव से चलने के लिए तैयार हो जाता है जो सुविधा को बढ़ाता है। यह टेक्नोलॉजी ऐसे स्टॉप के दौरान ईंधन की बर्बादी से बचने में भी मदद करती है।

मिलते हैं कई फीचर्स
TVS Radeon अपनी श्रेणी में सबसे लंबी सीट और USB चार्जर सहित कई व्यावहारिक फीचर्स के कारण लंबी दूरी के सफर के लिए आराम सुनिश्चित करता है। यह एक अलग प्रीमियम क्रोम हेडलैंप, क्रोम रियर व्यू मिरर, फ्रंट डिस्क ब्रेक और मजबूत थाई (जांघ) पैड डिजाइन के साथ आता है।

TVS Radeon 2022

4 of 4

वैरिएंट्स और कलर ऑप्शन
TVS Radeon 4 अलग-अलग वैरिएंट में उपलब्ध होगा जैसे – रिवर्स एलसीडी क्लस्टर के साथ बेस एडिशन और डुअल टोन एडिशन ड्रम, रिवर्स एलसीडी क्लस्टर के साथ डुअल टोन एडिशन ड्रम और ड्यूल टोन रेड और ब्लैक के कलर सिलेक्शन में क्लस्टर के साथ आईएसजी/आईएसएस और डुअल टोन एडिशन डिस्क, डुअल टोन ब्लू और ब्लैक, बेस एडिशन कलर्स (स्टारलाइट ब्लू, मेटल ब्लैक, रॉयल पर्पल और टाइटेनियम ग्रे) के अलावा।

कितनी है कीमत
TVS Radeon 110 ES MAG बीएस-6 की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 59,925 रुपये और TVS Radeon बीएस-6 DIGI ड्रम डुअल टोन की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 71,966 रुपये तय की गई है।

महत्वपूर्ण खबरे

Aaj Ka Rashifal : महीने के आखिरी दिन इन 5 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, अधूरे काम होंगे पूरे

Today silver is cheaper by Rs 200 per kg, know the price of 10 grams of gold | Gold Silver Rate : सोना सस्ता, चांदी भी सस्ती, खरीदने का सुनहरा मौका

आज से Petrol 33 रुपये और Beer 17 रुपये हो सकती है सस्ती

29/06/22 सरसों का भाव today, Sarso Ka Bhav Today, Aaj ka Sarso ka Bhav

Sharbati gehu bhav :- मध्यप्रदेश मंडी में शरबती गेहू का कमाल , सीहोर में मिला सबसे ज्यादा भाव

 

 

Back to top button
%d bloggers like this: