Marketing

Tiago EV से भी सस्ती कीमत पर Citreon लॉन्च करेगी अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार, जानें कितना होगा रेंज

भारत के इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में सिट्रॉन इंडिया अपनी नई इलेक्ट्रिककार सिट्रॉन ओली ईवी (Citroen Oli EV) के कॉन्सेप्ट मॉडल को पेश करने की तैयारी कर रही है। इसे कंपनी भारत के बजट सेगमेंट ग्रा हकों को ध्यान में रखकर तैयार कर रही है। कंपनी की ये इलेक्ट्रिक कार 400 किलोमीटर की ड्राइव रेंज के साथ आ सकती है।

इस कार की टॉप स्पीड 110 किलोमीटर प्रति घंटे की होने वाली है। वहीं इसके बैटरी पैक की चार्जिंग को लेकर खबर आ रही है इसमें लगे बैटरी को महज 23 मिनट में 80 फीसदी तक चार्ज किया जा सकेगा। इस इलेक्ट्रिक कार में उपयोग किए जाने वाले बैटरी पैक को आसानी से नष्ट किया जा सकेगा। जिससे कि पर्यावरण को भी होने वाले नुकसान से बचाया जा सकता है।

इस इलेक्ट्रिक कार की संभावित किमत

कंपनी अपनी नई सिट्रॉन ओली इलेक्ट्रिक कार को कई एडवांस फीचर्स के साथ बाजार में उतारेगी। वहीं इसे बजट सेगमेंट ग्राहकों की जरूरत के हिसाब से बनाया जा रहा है। ऐसे में इसके ₹10 से ₹12 लाख की शुरूआती किमत पर बाजार में आने की उम्मीद है। कई रिपोर्ट की माने तो इलेक्ट्रिक कार को कंपनी अगके साल यानी 2023 की पहली तिमाही में बाजार में पेश करेगी।

also read’

Sara Ali Khan Vacation: बेहद छोटे कपड़ों में सारा अली खान अपनी मां के साथ छुट्टियां बिताते दिखी, खूबसूरती देखकर फैंस के उड़ गए होश

Sone Ke Bhav : सोने के भाव में जोरदार उछाल, चांदी भी हुई महंगी, आयात शुल्क में बढ़ोतरी का है असर, आगे और दाम बढ़ने के आसार

Aaj Ka Rashifal : महीने के आखिरी दिन इन 5 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, अधूरे काम होंगे पूरे

Petrol-Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल कीमत में म‍िली बड़ी राहत! जान‍िए आज क्‍या रहा आपके शहर का रेट

Webstory: फर्जी प्रोफाइल बनाकर मैंने अपने देवर के साथ संबंध बनाने पर बात की, जहाँ मुझे कुछ भी गलत नहीं लगा

Back to top button
%d bloggers like this: