देश

Sushant Drug Case: सुशांत सिंह राजपूत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को राहत, 403 दिन बाद मिली जमानत

बॉलीवुड के चर्चित ड्रग्स मामले से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। ड्रग्स मामले में गिरफ्तार सिद्धार्थ पिठानी को राहत मिली है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने सोमवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद चर्चा में आए ड्रग्स मामले में पिछले साल गिरफ्तार हुए अभिनेता के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को जमानत दे दी। मामले में जस्टिस भारती डांगरे ने 50,000 रुपये के निजी बॉन्ड पर जमानत का आदेश दिया। गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद चर्चा में में ड्रग्स  मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पिछले साल 28 मई को सिद्धार्थ को गिरफ्तार किया था।

शोविक चक्रवर्ती और सिद्धार्थ पिठानी

2 of 4

इस मामले में अपनी पहली तीन जमानत अपील खारिज होने के बाद सिद्धार्थ हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। आवेदन एडवोकेट अद्वैत ताम्हंकर द्वारा दायर किया गया था। इस याचिका में पिठानी की तरफ से दलील की दी गई थी कि उनके खिलाफ ऐसा कोई सबूत नहीं है, जिससे यह साबित हो वह मादक पदार्थों की अवैध तस्करी में शामिल थे। वहीं, इसके खिलाफ एनसीबी की तरफ से तर्क दिया कि उनके लैपटॉप और फोन पर वीडियो और अन्य सबूत हैं। साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के खातों के जरिए बैंक से हुए लेनदेन भी नशीले पदार्थों की खरीद से जुड़े हैं।
विज्ञापन
बता दें कि पिठानी पर अन्य आरोपों के साथ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की धारा 27 ए (अवैध यातायात और अपराधियों को शरण देने) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पिठानी ने अपनी जमानत याचिका में यह भी कहा कि उनके खिलाफ धारा 27 ए को गलत तरीके से लागू किया गया है।
रिया चक्रवर्ती- शौविक चक्रवर्ती

4 of 4

गौरतलब है कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुए मौत के बाद एनसीबी ने फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग कनेक्शन की जांच शुरू की थी। इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित कई लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया। फिलहाल ज्यादातर आरोपी जमानत पर बाहर हैं। इस मामले में श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे, दीपिका पादुकोण, भारती सिंह समेत कई बॉलीवुड कलाकारों के नाम सामने आए थे।

महत्वपूर्ण खबरे

Aaj Ka Rashifal : महीने के आखिरी दिन इन 5 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, अधूरे काम होंगे पूरे

Today silver is cheaper by Rs 200 per kg, know the price of 10 grams of gold | Gold Silver Rate : सोना सस्ता, चांदी भी सस्ती, खरीदने का सुनहरा मौका

Back to top button
%d bloggers like this: