देश

Stock Tips: कुणाल बोथरा ने अगले हफ्ते के लिए सुझाए ये दो स्टॉक, पैसे लगाने पर मिल सकता है बढ़िया फायदा

Stock Tips by Kunal Bothra: Angel One एक ऐसा स्टॉक है जिसने 2021 की दूसरी छमाही में काफी बढ़िया परफॉर्म किया था और उसके बाद उसमें कमोबेश अन्य मिडकैप थीम की तरह का करेक्शन देखने को मिला था. अब यह स्टॉक मजबूती से वापसी करता दिख रहा है. इस शेयर ने 200 दिन के मुविंग एवरेज को पीछे छोड़ दिया है.

 
Kunal Bothra

कुणाल बोथरा की फाइल फोटो
नई दिल्ली: स्टॉक मार्केट में 18-22 जुलाई, 2022 के कारोबारी हफ्ते में काफी अधिक रिकवरी देखने को मिली. एक लंबे करेक्शन के बाद वैश्विक मोर्चे में कई सकारात्मक खबरों के बीच स्टॉक मार्केट ने एक बार फिर गति पकड़ ली है. इस बिजनेस वीक में कई स्टॉक ने काफी अच्छा परफॉर्म किया. ET Markets की टीम ने अगले हफ्ते की संभावनाओं को लेकर स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट कुणाल बोथरा से बातचीत की. कुणाल बोथरा से बातचीत का संपादित अंश इस प्रकार हैं:

सवालः निफ्टी पिछले हफ्ते 15,800 अंक से चढ़कर 16,700 अंक तक पहुंच गया. क्या हम इस स्तर से 17,000 अंक की उम्मीद कर रहे हैं या फिर मार्केट ही पहले ही काफी ऊपर चढ़ गया है?
जवाबः जिस तरह मार्केट आगे बढ़ा है उसे देखकर मुझे लगता है कि मार्केट जरूरत से ज्यादा ऊपर नहीं चढ़ा है क्योंकि दुनियाभर के डेटा हमारे मार्केट के लिहाज से अनुकूल होते नजर आ रहे हैं.

अगले हफ्ते के लिए आप किन दो शेयरों को खरीदने की सलाह दे रहे हैं?
जवाबः 
मैं अगले हफ्ते में दो शेयरों को खरीदने की सलाह दे रहा हूं; पहले स्टॉक का नाम है एबी कैपिटल (AB Capital). इस स्टॉक ने गुरुवार और शुक्रवार को काफी अच्छा परफॉर्म किया है जबकि कीमतों का ट्रेंड अभी करेक्टिव फेज से बाहर ही आया है.

मेरा मानना है कि अगले कुछ समय में इस स्टॉक में तेजी की काफी अधिक संभावनाएं मौजूद हैं और यह अगले हफ्ते 110 रुपये के टार्गेट को छू सकता है और निवेशक 100 रुपये के स्तर पर स्टॉप लॉस लगाकर रख सकते हैं.

Angel One एक ऐसा स्टॉक है जिसने 2021 की दूसरी छमाही में काफी बढ़िया परफॉर्म किया था और उसके बाद उसमें कमोबेश अन्य मिडकैप थीम की तरह का करेक्शन देखने को मिला था. अब यह स्टॉक मजबूती से वापसी करता दिख रहा है. इस शेयर ने 200 दिन के मुविंग एवरेज को पीछे छोड़ दिया है और इसने वॉल्यूम के मामले में भी अच्छी वापसी की है. इसलिए मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में यह स्टॉक काफी अच्छा परफॉर्म कर सकता है. यह स्टॉक अगले कुछ समय में 1,500 रुपये के टार्गेट को छू सकता है और 1,400 रुपये पर स्टॉप लॉस लगाकर रखा जा सकता है.

महत्वपूर्ण खबरे

Back to top button
%d bloggers like this: