बैतूल क्राइमबैतूल हिंदी खबरे

Rajasthan: बेटी का घर उजाड़ दामाद के साथ भागी महिला ऐसी हालत में मिली, लगी गांव वालों की भीड़

राजस्थान के बाड़मेर में अपनी ही बेटी का घर उजाड़ने के बाद एक मां अपने जमाई के साथ मृत पाई गई. रिश्तों को शर्मसार करने वाले इस मामले का खुलासा हुआ तो पूरे गांव की भीड़ उस बगीचे तक पहुंची जहां सास और दामाद दोनों अलग-अलग फांसी के फंदे से लटके पाए गए.

पहले उजाड़ा बेटी का घर फिर हुआ ऐसा

यहां एक मां ने अपनी ही बेटी का घर उजाड़ दिया और उसके पति को लेकर भाग गई. दरअसल रिश्तों को शर्मसार करने वाले इस मामले में सास और दामाद के बीच करीब एक साल से अवैध संबध थे. एक साल पहले ही इस मां ने अपनी बेटी की शादी की थी. आज सवेरे सास और जमाई दोनों पेड़ पर लटके मिले. अवैध संबधों के खुलासे के बाद हुई दोनों की मौत के बाद पूरे गांव में बवाल मचा हुआ है. एक साथ कई घर उजड गए हैं. पूरे गांव में फिलहाल इसी मामले की चर्चा हो रही है.

सन्न रह गए लोग

जानकारी के मुताबिक बाड़मेर ग्रामीण थाना क्षेत्र के केरावा गांव निवासी हेताराम की शादी सालभर पहले खारटीया गांव में शादी हुई थी. उसके बाद से ही सास और दामाद के बीच में प्रेम प्रसंग चल रहा था. बात निकली तो दूर तक गई इसके बाद दामाद हेताराम और सास दरिया देवी ने बाड़मेर जिला मुख्यालय से 5 किलोमीटर दूर मुनाबाव रोड पर एक खेजड़ी से फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी. जैसे ही लोगों ने शवों को पेड़ से लटके देखा तो ये खबर जंगल में लगी आग की तरह आस-पास के कई गांवों तक पहुंची. शिनाख्त होने के बाद गांव वाले दंग रह गए.

पुलिस की जांच जारी

खबर लगते ही ग्रामीण थाना पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची. घटनास्थल का मौका मुआयना कर शवों को नीचे उतरवाकर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. इसके बाद पुलिस ने दोनों के ही परिजनों को सूचना दी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर इस मामले में आगे की कार्रवाई होगी. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किए जाएंगे.

Back to top button
%d bloggers like this: