ताजा खबरे

आज से Petrol 33 रुपये और Beer 17 रुपये हो सकती है सस्ती

Petrol can be cheaper by Rs 33 and Beer by Rs 17 from today

मंहगाई अपने चरम पर है, राशन से लेकर खाने का तेल, पैट्रोल, कोई भी चीज़ महंगाई से अछूत नहीं हैं। आम जनता महंगाई से परेशान हैं।

आम जनता के लिए राहत की बड़ी खबर है। सरकार ने संकेत दिए हैं कि आम जनता को अगले महीने पेट्रोल के दामों में राहत मिल सकती है।

ऐसे में एक बार फिर आपको यही लग रहा होगा कि दाम में सिर्फ 5, 10 या फिर 15 रुपए तक गिरावट हो सकते हैं

GST Council की मीटींग से पहले पी.एम के आर्थिक सलाहकार परिषद् के चेयरमैन डी देबरॉय ने पेट्रोल डीज़ल को GST के अंदर लाने कि संभावना जताई है।

दूसरी विपक्ष ने केन्द्र सरकार को कई बार मंहगाई के मुद्दे पर जबरदस्त घेरा है, और आरोप लगाया है कि केन्द्र सरकार सिर्फ अपना जेब भरने का काम करती है।

आम जनता के लिए कभी कोई काम नहीं करती। इस हाल ही में केन्द्र सरकार ने पेट्रोल और डीज़ल पर 8 और 6 रुपए एक्साइज ड्यूटी कम की थी।

जिससे जनता को थोड़ी राहत जरुर मिली थी पर अब यदि पेट्रोल और डीज़ल को GST के अंदर ले आया जाता है तो दोनों के मूल्य में 33 रुपए तक कि कमी हो सकती है। इसके साथ ही बीयर और शराब के मूल्य में भी सरकार कमी ला सकती है।

अब राजधानी में नहीं खा सकेंगे गोलगप्पे, बेचते या खाते दिखे तो होगी कड़ी कार्रवाई, जाने क्या है कारण

दुनियाभर में सभी लोग पानीपुरी बेहद ही पसंद करते है। शादी पार्टी हो या किसी भी कार्यक्रम हो सबसे ज्यादा भीड़ पानीपूरी की स्टॉल में देखने को मिलती है। लेकिन क्या हो जब इसे बैन कर दिया जाए।

ऐसा ही नेताल की राजधानी काठमांडू और आसपास के इलाकों में पानीपुरी पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। यानी अब यहां के लोग पानीपुरी का मजा नहीं ले सकते।

 

सिटी पुलिस के हेड सीताराम हचेथु ने बताया कि घाटी में हैजा फैलने का खतरा बढ़ गया है। इसे देखते हुए भीड़ भाड़ वाले इलाकों में पानी पुरी की बिक्री रोकने की तैयारी कर ली गई है।

महत्वपूर्ण खबरे

Top Bold Web Series : इस वेब सीरीज ने पार की हर मर्यादा जिसे दरवाजा बंद करके देखना

Bhojpuri Singer Shilpi Raj का MMS वीडियो वायरल, यहां से करे डाउनलोड

Shilpi Raj Ka MMS Whatsapp : पर हो रहा है वायरल, इस तरह देख सकते हो MMS video

मुंह से निवाला छीन ले गया जंगली कुत्तों का झुंड, खड़ी-खड़ी ताकती रह गई शेरनी ! » Hindi News, Breaking News in Hindi, Hindi Samachar, ताजा ख़बरें -Khabari24

Aaj Ka Rashifal : आज का राशिफल, सूर्य और चंद्रमा की युति, देखें किस राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा

Aaj Ka Mandi Bhav देखे कृषि उपज मंडी भाव 30जून

 

9 Comments

Back to top button
%d bloggers like this: