Bollywood

Mika Di Voti: खत्म हुआ इंतजार,मीका सिंह को मिल गई उनकी वोटी,जानिए कौन बनेगी मीका सिंह की जीवनसंगिनी

Mika Di Voti:बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह इन दिनों अपने स्वयंवर को लेकर चर्चाओं में हैं। बीते लंबे समय से अपने हमसफर की तलाश कर रहे गायक की खोज अब पूरी गो चुकी है।

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह इन दिनों अपने स्वयंवर को लेकर चर्चाओं में हैं। बीते लंबे समय से अपने हमसफर की तलाश कर रहे गायक की खोज अब पूरी गो चुकी है।

नेशनल टेलीविजन पर सिंगर ने अपनी दुल्हनिया चुन ली है। मीका सिंह के स्वयंवर मीका दी वोटी के फिनाले में गायक ने अभिनेत्री आकांक्षा पुरी को अपनी दुल्हनिया के रूप में चुन लिया है। शो में आकांक्षा पुरी के साथ बंगाल की प्रांतिका दास और नीत महल फाइनलिस्ट बने थे।

लेकिन दोनों को मात देते हुए आकांक्षा पुरी ने मीका सिंह का यह स्वयंवर जीत लिया है।

अपने जीवनसाथी की तलाश में आयोजित किए इस स्वयंवर में मीका सिंह ने आकांक्षा पुरी को अपने हमसफर के तौर पर चुना। हालांकि, इस दौरान उन्होंने आकांक्षा से शादी नहीं रचाई।

उन्होंने शो के अंत में आकांक्षा को विजेता घोषित करते हुए मीका ने सिर्फ एक्ट्रेस को कंगन और वरमाला पहनाई। एक महीने तक चले इस रियलिटी शो में कई कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया था, जिसमें से अब आकांक्षा पुरी को मीका ने अपनी वोटी चुन लिया है।

फैंस बेसब्री से मीका सिंह की दुल्हनिया चुनने का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में शो की विजेता के एलान के साथ ही कुछ लोग खुश हैं तो वहीं कुछ निराश भी हैं।

images 7

दरअसल फैंस मीका को नेशनल टीवी पर शादी रचाते हुए देखना चाहते थे। लेकिन सिंगर ने शादी ना कर अपने फैंस को निराश कर दिया है। ऐसे में अब सभी के मन में यह सवाल उठ रहा है कि मीका ने अपनी दुल्हनिया तो चुन ली लेकिन अब वह उनसे शादी कब रचाएंगे।

गौरतलब है कि टेलीविजन पर स्वयंवर रचाने वाले मीका सिंह पहले सेलिब्रिटी नहीं हैं। इससे पहले भी कई सेलिब्रिटी नेशनल टीवी पर अपने स्वयंवर का आयोजन कर चुके हैं।

Mika Di Voti: इन कलाकारों ने भी चुना था स्वयंवर –

इन कलाकारों में रतन राजपूत, राखी सावंत, राहुल महाजन जैसे सितारे शामिल हैं। हालांकि इन सितारों में से किसी का भी रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका। राखी सावंत ने जहां स्वयंवर के बाद अपने दूल्हे से रिश्ता तोड़ लिया तो वहीं राहुल महाजन ने डिंपी से शादी के बाद तलाक ले लिया।

Back to top button
%d bloggers like this: