Bollywoodताजा खबरे

ममता कुलकर्णी को पहचानना हुआ मुश्किल, वक्त ने किया चेहरे पर ऐसा सितम, fans मल रहे आंखें…

Mamta Kulkarni Then and Now: ममता कुलकर्णी को पहचानना मुश्किल था, समय ने उनके चेहरे पर ऐसा कर दिया, फैंस आंखें मल रहे थे ममता कुलकर्णी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ममता कुलकर्णी ने 90 के दशक में लगभग हर बड़े निर्माता-निर्देशक और अभिनेता के साथ काम किया। तब करोड़ों दिल उनकी खूबसूरती पर मुग्ध हो गए थे। लेकिन आज उन्हें पहचानना भी मुश्किल है।

ममता कुलकर्णी तब और अब: 90 के दशक में बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी के लाखों दीवाने थे. उन्होंने अपनी खूबसूरती और मासूमियत से फैंस के दिलों में खास जगह बनाई थी. ममता ने अपने करियर के दौरान ‘करण-अर्जुन’, ‘बाजी’, ‘नसीब’ और ‘सबसे बड़ा खिलाड़ी’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया। ये वो दौर था जब लोग ममता की खूबसूरती के दीवाने हुआ करते थे. हालांकि ममता का फिल्मी करियर ज्यादा दिन नहीं चला। उन्होंने अचानक फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।

 खूबसूरती से लोगों का दिल जीतने वाली ममता कुलकर्णी 90 के दशक की टॉप हीरोइनों में से एक थीं। लेकिन कुछ साल बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया। इससे उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है. फिर कई सालों बाद ममता कुलकर्णी की फोटो मीडिया में आई। फिर फैंस के लिए उन्हें उनके बदले हुए चेहरे से पहचानना काफी मुश्किल हो गया। लोग हैरान थे कि ये वही सवालों के घेरे में आ गई थी।

ममता कुलकर्णी का जन्म साल 1972 में हुआ था। 90 के दशक में वह सै जिनके फैंस उनकी खूबसूरती के कायल थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ममता ने ड्रग माफिया विकी फ अली खान, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे कई बड़े सितारों के साथ फिल्मों में नजर आईं। वह अपनी ज्यादातर फिल्मों में बोल्ड लुक में नजर आईं। आज भी ममता पर फिल्माए गए गाने माफ कर देना राणाजी और अगर कोई आता है तो लोग उसे खूब पसंद करते हैं. इसके अलावा ममता ने ‘स्टारडस्ट’ मैगजीन के कवर पेज पर आकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. यह बेहद बोल्ड फोटोशूट था। खैर, आज ममता का बदला हुआ लुक देखकर उनके फैंस के लिए उन्हें पहचानना बेहद मुश्किल है.

महत्वपूर्ण खबरे

Webstory: फर्जी प्रोफाइल बनाकर मैंने अपने देवर के साथ संबंध बनाने पर बात की, जहाँ मुझे कुछ भी गलत नहीं लगा

Top Web Series: Mx Player पर फ्री में देखें ये बोल्ड सीन्स से भरपूर वेब सीरीज, आश्रम को भी छोड़ा पीछे

Top Web Series: Mx Player पर फ्री में देखें ये बोल्ड सीन्स से भरपूर वेब सीरीज, आश्रम को भी छोड़ा पीछे

Top Web Series : इस सीरीज को देखने के बाद आप भूल जाएंगे आश्रम वेब सीरीज

MX Player पर जुलाई में रिलीज होगी ये Web Series, देखकर उड़ जाएंगे होश, निकाल जाएगा पानी

 

Back to top button
%d bloggers like this: