मध्यप्रदेशताजा खबरेदेश

लव सेक्स और धोखा , पहले प्रेम विवाह किया और युवक को उसे बेच दिया.

एक युवक ने भाभी की बहन से प्रेम विवाह किया। 9 महीने बाद जयपुर के एक युवक को उसे बेच दिया। पीडिता ने एसपी सेशिकायतकीहै।

जिले में लगातार महिलाओं को खरीदने-बेचने के मामले सामने आ रहे हैं।


मंगलवार को भी ऐसा ही एक प्रकरण सामने आया जिसमें पति ने प्रेम विवाह के 9 महीने बाद ही अपनी पत्नी को बेच दिया। जब पत्नी ने दूसरे व्यक्ति के साथ जाने से इंकार किया तो उसके सामने शर्त रख दी कि उसे देह व्यापार करना होगा।


धमकी से डरकर पत्नी को मजबूरी में दूसरे व्यक्ति के साथ जाना पड़ा। उसके चंगुल से बचकर वह किसी तरह भागी और मंगलवार को एसपी ऑफिस पहुंच गई।

 

महिला ने बताया कि श्योपुर जिले के चिलमानी थाना क्षेत्र के ग्राम डोंगरपुर निवासी सतीश जाटव का अपनी भाभी की ससुराल में ग्राम झिरी आना जाना था। पीड़ि़ता सतीश की भाभी की बहन है। यहां से दोनों में प्यार हो गया और मंदिर में ही दोनों ने शादी कर ली।


कुछ दिन बाद ही सतीश ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। करीब दो महीने पहले जयपुर में रहने वाले सोनेराम निवासी वीरपुर को बेच दिया। सतीश ने कहा कि या तो वह सोनेराम के साथ चली जाए या फिर यहीं पर रहकर देह व्यापार करे। साथ ही सतीश ने धमकी दी थी कि यदि वह सोनेराम के साथ नहीं गई तो उसके पूरे परिवार को मारकर वह फरार हो जाएगा।


इस डर से पीडिता सोनेराम के साथ चली गई। पीडिता ने पति सतीश, ससुर रतिराम व मामा ससुर नरेश के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। पुलिस फिलहाल आवेदन पर जांच कर रही है।

Back to top button
%d bloggers like this: