Bollywood

Karishma Kapoor : हनीमून वाले दिन इस मशहूर एक्ट्रेस को कोठे पर बिठाना चाहता था पति, पैसे के लिए कर दिया था सौदा

Karishma Kapoor :करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. बॉलीवुड में एक्ट्रेस ने कम समय में नाम कमाया था. करिश्मा कपूर ने अपने करियर में काफी सारी सुपरहिट फिल्में दी और लोगो को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाया है.

करिश्मा कपूर के निजी जीवन के बारे में बताए तो उनकी प्रेम कहानी के चर्चे बॉलीवुड के नामी अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ थे और बोला जाता है कि दोनो की शादी भी होने वाली थी लेकिन किसी वजह से ऐसा नही हो पाया और करिश्मा कपूर की शादी अभिषेक बच्चन से नही हो पाई.

Karishma Kapoor : शादी के बाद बुरी तरह से टूट गई एक्सप्रेस

करिश्मा कपूर की शादी के बारे में बताए तो उन्होंने एक नामी बिज़नेस मैन से शादी की थी जिनका नाम संजय कपूर है.

करिश्मा कपूर ने हालहिं में अपने पति को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि ससुराल वाले उन पर हाथ उठाते थे और उन्हें शरीर पर काफी निशान दिए थे.

आइए आपको आगे आर्टिकल में करिश्मा कपूर के इस दर्द भरे बयान के बारे में विस्तार से बताते है.

करिश्मा कपूर इस समय सोशल मीडिया पर अपने निजी जीवन को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर कोई इन्ही के बारे में बाते कर रहा है.

करिश्मा कपूर के निजी जीवन को लेकर हालहिं में एक बहुत बड़ी बात पता चली है कि करिश्मा कपूर को उनके पति ने काफी दुख दिया थे जिसके चलते उन्होंने अपने पति संजय कपूर से अलग होने का फैसला ले लिया और अलग हो गई.

वर्तमान समय मे करिश्मा कपूर अपने पति से अलग होने के बाद खुद ही अपने दोनो बच्चो का पालन-पोषण कर रही है और खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही है.

संजय कपूर के बारे में एक्ट्रेस ने कहा था की हनीमून के दिन संजय मुझे दोस्तों के साथ सोने को मजबूर कर रहे थे. मेरा रेट तय किया गया था. जब मैंने मना किया तो मेरी सास और संजय ने दोनों ने मुझे बहुत मारा. ये दर्द मैंने कई साल सहा है. यही नहीं एक्ट्रेस ने ये भी कहा की मुझसे जानवर जैसे संबंध बनाते थे. और मना करने पर पीटते थे.

Back to top button
%d bloggers like this: