देश

सड़कों पर मिलेगा खूब अटेंशन, आज ही खरीदें Hyundai Verna, ऑफर में सिर्फ 3 लाख की मिल रही ये सेडान

नई दिल्ली: हुंडई वरना (Hyundai Verna) भारतीय मार्केट में मौजूद कंपनी की पॉपुलर सेडान में से एक है जिसमे आपको आकर्षक डिज़ाइन देखने को मिल जाता है। कंपनी की इस सेडान कार में प्रीमियम फीचर्स उप्लब्ध कराए गए हैं।

कंपनी अपनी इस कार मे ज्यादा स्पेस के साथ ही ज्यादा माइलेज भी ऑफर करती है। इस कार की बाजार में किमत ₹9.41 लाख से लेकर ₹15.45 लाख के बीच रखी गई है। लेकिन इसे कम कीमत पर भी कई ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

OLX वेबसाइट पर डील:

OLX वेबसाइट पर हुंडई वरना (Hyundai Verna) को आकर्षक डील के साथ सेल किया जा रहा है। इस कार के 2013 मॉडल की कीमत कंपनी ने ₹3.30 लाख रखी है। इस सेडान को खरीदने के लिए फाइनेंस सुविधा नही दिया गया है।

DROOM वेबसाइट पर डील:

DROOM वेबसाइट पर हुंडई वरना (Hyundai Verna) को आकर्षक डील के साथ सेल किया जा रहा है। इस कार के 2013 मॉडल की कीमत कंपनी ने ₹3,10,000 रखी है। इस सेडान को खरीदने के लिए फाइनेंस सुविधा भी दिया गया है।

CARWALE वेबसाइट पर डील:

CARWALE वेबसाइट पर हुंडई वरना (Hyundai Verna) को आकर्षक डील के साथ सेल किया जा रहा है। इस कार के 2012 मॉडल की कीमत कंपनी ने ₹2.9 लाख रखी है। इस सेडान को खरीदने के लिए फाइनेंस सुविधा नहीं दिया गया है।

हुंडई वरना (Hyundai Verna) के आकर्षक स्पेसिफिकेशन्स:

हुंडई वरना (Hyundai Verna) भारत के सेडान सेगमेंट की पॉपुलर कार है जिसमे कंपनी ने 1497 सीसी का इंजन उप्लब्ध कराया है। इसमे 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन लगाया गया है जो 115 बीएचपी की अधिकतम पावर के साथ ही 144 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

इस इंजन के साथ 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन कंपनी उप्लब्ध कराती है। इस सेडान कार में 17.7 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है। वहीं इसके माइलेज को ARAI से सर्टिफाइड कराया गया है।

 

महत्वपूर्ण खबरे

E-SHRAM CARD : अभी तक नही आई ई-श्रम कार्ड की एक भी क़िस्त तो करिए ये काम तुरंत आएगी क़िस्त

Aaj Ka Rashifal : आज का राशिफल, सूर्य और चंद्रमा की युति, देखें किस राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा

Sharbati gehu bhav :- मध्यप्रदेश मंडी में शरबती गेहू का कमाल , सीहोर में मिला सबसे ज्यादा भाव

Maharashtra Crisis: ‘जाहिल लोग चलती-फिरती लाशें हैं…’, ईडी की पूछताछ से पहले संजय राउत का वार

Udaipur Murder Case: कन्हैया लाल के बाद इस कारोबारी की गर्दन काटना चाहते थे दोनों जिहादी, 30 अन्य लोग भी थे शामिल

 

Back to top button
%d bloggers like this: