बैतूल क्राइमबैतूल हिंदी खबरे

Fitkari ke Upay : धन-तनाव से परेशान हैं, प्रगति में बाधाएँ? फिटकरी का उपाय करेगा चमत्कार

Fitkari Ke Upay : फिटकरी उन चीजों में से एक है, जो सकारात्मकता देती है। ज्योतिष और वास्तु शास्त्र में फिटकरी के कई उपाय बताए गए हैं, जो बेहद कारगर हैं। फिटकरी को घर के कुछ खास जगहों पर रखने से भी कई फायदे होते हैं। फिटकरी में नकारात्मक ऊर्जा और वास्तु दोष को दूर करने की अद्भुत शक्ति होती है। आज हम जानते हैं फिटकरी के कुछ असरदार नुस्खे, जो कई तरह की समस्याओं को दूर करने में काफी कारगर होते हैं।

फिटकरी के असरदार उपाय

पैसों की तंगी दूर करने के उपाय: अगर तमाम कोशिशों के बाद भी आमदनी नहीं बढ़ रही है या पैसा आपके पास नहीं है तो कोई आसान उपाय करें। इसके लिए फिटकरी का एक छोटा टुकड़ा लाल कपड़े में बांधकर अपने पर्स या तिजोरी में रख लें। ऐसा करने से धन की हानि रुकेगी और साथ ही आय में भी वृद्धि होगी।

बुरे सपने से छुटकारा पाने के उपाय: जिन लोगों को बुरे सपने आते हैं या बार-बार डर लगने से बच्चा नींद से जाग जाता है, फिटकरी को गहरे नीले या काले कपड़े में बांधकर तकिए के नीचे रख दें। बुरे सपने रुकेंगे।

pjimage 1 4

पति-पत्नी के झगड़ों को रोकने का उपाय : पति-पत्नी के बीच बार-बार झगड़ा होने पर दोनों के बीच प्रेम समाप्त हो जाता है, तो फिटकरी को बेडरूम की खिड़की पर कपड़े में बांधकर लटका दें। साथ ही हर हफ्ते फिटकरी बदलते रहें। कुछ ही दिनों में फर्क नजर आने लगेगा।

घर में कलह दूर करने का उपाय : घर में रोज कलह हो रही हो, घरवालों के बीच मनमुटाव हो रहा हो तो बाथरूम में एक कटोरी में फिटकरी भरकर रखें और 10 से 15 दिन में इसे बदलते रहें। कुछ ही दिनों में घर में सुख-शांति बनी रहेगी।

(डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी सामान्य धारणाओं और सूचनाओं पर आधारित है। Betul Crimes इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Back to top button
%d bloggers like this: