Bollywood

Bride Groom Video: विदाई के समय अचानक बुरी तर भड़क गई दुल्हन, कार में ही दूल्हे का मुंह मरोड़ दिया- देखें वीडियो

कार में ही दूल्हे का मुंह मरोड़ दिया – दुल्हन ने दूल्हे को देखकर उस पर हमला कर दिया और अपना चेहरा पकड़ कर मुड़ गई। साथ ही उसने दूल्हे का सिर पकड़कर कई बार थप्पड़ जड़े और साथ ही थप्पड़ भी मारे।

शादी में या शादी के तुरंत बाद कई तरह की घटनाएं होती हैं और ये सोशल मीडिया पर वायरल भी हो जाती हैं। फिलहाल ऐसा ही नजारा शादी के वीडियो में देखा जा सकता है। कुछ ऐसा ही उदाहरण दूल्हा-दुल्हन के इस वीडियो में देखा जा सकता है, जिसमें लोग ठहाके मारकर हंस रहे हैं. वायरल वीडियो में दुल्हन शादी की रस्में खत्म होने के बाद ससुराल जाते वक्त कार में बैठी नजर आ रही है. वह दुल्हन के बगल में बैठता है, लेकिन जब दूल्हा उसके बगल में बैठता है तो दुल्हन नाराज हो जाती है।

वीडियो की शुरुआत में दूल्हा-दुल्हन के बीच सबकुछ सामान्य नजर आ रहा है. कुछ देर बाद कुछ ऐसा हुआ कि दुल्हन को गुस्सा आ गया। वीडियो में दुल्हन कार में बैठे अपने पति को गुस्से से देख रही है. चेहरा पकड़कर वह दूल्हे पर हमलावर हो गई। इसके बाद उसने दूल्हे का सिर पकड़कर कई बार पीछे की ओर पटक दिया और रसीद को कई बार थप्पड़ जड़ दिया। वीडियो में काफी दिलचस्पी है।

गुस्से में दुल्हन

यह अभी खत्म नहीं हुआ था, इसलिए दुल्हन ने विदाई समारोह के बाद अपने दूल्हे को कार में बैठा लिया। शादी का वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट bhutni_ke_memes पर अपलोड किया गया था। वीडियो देखने के बाद लोग दुल्हन को गुस्से में बता रहे हैं.]

also read

Sariya aur Cement huaa Sasta : सरिया-सीमेंट के भाव में आई भारी गिरावट, जाने रेट

Sone Ke Bhav : सोने के भाव में जोरदार उछाल, चांदी भी हुई महंगी, आयात शुल्क में बढ़ोतरी का है असर, आगे और दाम बढ़ने के आसार

Aaj Ka Rashifal : महीने के आखिरी दिन इन 5 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, अधूरे काम होंगे पूरे

Petrol Price Today: LPG में भारी कटौती, पेट्रोल-डीजल के नए रेट जारी; आज ये है आपके शहर में तेल की कीमत

Webstory: फर्जी प्रोफाइल बनाकर मैंने अपने देवर के साथ संबंध बनाने पर बात की, जहाँ मुझे कुछ भी गलत नहीं लगा

Back to top button
%d bloggers like this: