ताजा खबरेदेश

बैंक डूबने पर मिलेंगे 5 लाख रु – पीएम मोदी

पीएम मोदी

पीएम मोदी बोले – अगर आपका पैसा बैंक मे है और वह किसी स्थिति मे डूब जाती ही तो आपको बैंक द्वारा 5 लाख रु जरूर मिलेंगे , जमाकर्ताओ को अब सुरक्षा मिली ।

पीएम मोदी
पीएम मोदी

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बताया की बैंक मे जमा राशि बीमा कार्यालय मे हिस्सा लिया है । इस दौरान उन्होने कहा की यह देश के लिए और बैंकिंग सैक्टर के लिए और देश के करोड़ो बैंक अकाउंट होल्डेर्स के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण दिन है ।

कई डसको से चली आ रही समस्या का अब समाधान निकाला गया है । आज का दिन उसके लिए ही साक्षी बन रहा है । पीएम मोदी ने का कहा है की अब बैंक डूबने पर आपको 5 लाख रु मिलेंगे । यह बताते हुये कहा की इससे जमाकर्ताओ के लिए बहुत बड़ी सुरक्षा मिली है ।

उन्होने बताया की बीते कुछ डीनो से 1 लाख से ज्यादा डिपाजीटर्स को बरसो से फस हुआ पैसा वापस मिलेंगा । जिनका पैसा कई वर्षो से फसा था उन्हे अब मिल जाएंगा ।

यह राशि 1300 करोड़ रु से ज्यादा बताई गयी है । इसके बाद भी 3 लाख और डिपाजीटर्स को bank मे फंसा हुआ उनका पैसा वापस मिलने वाला है । इस तरह पीएम मोदी ने इसकी पूरी तरह जानकारी देकर सभी को स्पस्ट कर दिया है की अब वह किसी बात की चिंता न करे ।

Back to top button
%d bloggers like this: