Bollywood

Anupamaa: नर्क से बदतर हो जाएगी अनुपमा की जिंदगी! शो में आने वाले हैं ये 5 मेजर ट्विस्ट करें

Anupamaa : टीवी शो Anupamaa टीआरपी लिस्ट में लगातार पहले पायदान पर बना हुआ है। शो में लगातार आने वाले उतार-चढ़ाव दर्शकों का इसमें रुझान बनाए रखते हैं।

हालिया एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि किस तरह अनुपमा की बदतमीज बेटी पाखी सारी हदें पार कर जाती है और तोषू के साथ मिलकर अपनी मां को खूब बेइज्जत करती है। पाखी और तोषू अपने पापा वनराज के साथ मिलकर अनुपमा को घर से निकाल देते हैं।

लेकिन अनुपमा की तकलीफें यहीं पर खत्म नहीं होंगी। अब शो में 5 ऐसे सबसे बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं जो अनुपमा की जिदंगी नर्क से भी बदतर कर देंगे।

Anupamaa: कोमा में चला जाएगा अनुज

हर मुश्किल में अनुपमा के लिए ढाल बनकर खड़ा रहने वाला अनुज एक्सीडेंट का शिकार होकर कोमा में चला जाएगा। यहां दर्शकों को वो सीक्वेंस भी याद आएगा जब अनुज कपाड़िया ने अनु से वादा लिया था कि कुछ भी हो जाए वो अपनी साइनिंग अथॉरिटी किसी को नहीं देगी।

अनुज के कोमा में जाने के बाद अनुपमा को अब काम से लेकर परिवार तक सब कुछ अकेले ही संभालना पड़ेगा। इसके अलावा छोटी अनु और अनुज को संभालने की भी जिम्मेदारी होगी।

अनुपमा पर हावी होंगे बरखा-अधिक

अनुज कपाड़िया के रहते हुए तो सभी की हालत खराब रहती थी लेकिन जैसे ही अनुज कोमा में जाएगा अनुपमा और अधिक अनुपमा पर हावी होने लगेंगे।

वह अनुज की हालत और घर में हो रही तमाम गलत और खराब चीजों के लिए अनुपमा को ही कसूरवार ठहरा देंगे। इतना ही नहीं बरखा अनुपमा से कहेगी कि उसकी बेटी पाखी ही अधिक पर डोरे डालती रहती है ताकि उसकी जायदाद पर ऐश कर सके।

पाखी को पता चलेगा अधिक का सच

इस सबके बीच पाखी को भी धीरे-धीरे अधिक का सच पता चल जाएगा। लेकिन क्या पाखी इस सच को स्वीकार कर पाएगी?

या फिर अपने पापा वनराज की तरह हमेशा उल्टा ही सोचने वाली पाखी इस बार भी हर चीज के लिए अपनी मां को ही दोषी ठहरा देगी ये देखना दिलचस्प होगा।

अकेली पड़ जाएगी अनुपमा
अनुज कपाड़िया के कोमा में जाते ही सभी अपना असली रंग दिखाना शुरू कर देंगे।

अनुपमा पूरी तरह अकेली पड़ जाएगी। न सिर्फ वनराज शाह और उसके बच्चे अनुपमा को तंग करेंगे बल्कि बरखा और अधिक को भी अनुपमा को घेरने और उसे तंग करने का मौका मिल जाएगा। अब अनुपमा को किसी वॉरियर की तरह अकेले ही ये पूरी लड़ाई लड़नी होगी।

Back to top button
%d bloggers like this: