IPL 2022ताजा खबरेदेशमध्यप्रदेश

मेरी सरकार के काम का श्रेय लेना चाहते हैं सीएम चरणजीत सिंह चन्नी, बोले…

लोकनीद के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह ने सोमवार को मंत्रिपरिषद सिंह चन्नी के कल्याणी के रूप में कार्य किया। एंटाइटेलमेंट वाले मौसम में नियमित रूप से अपडेटेड रहने वाले मौसम में वे स्थिति में रहते हैं। राज्य के क्षेत्रों में रहने के बाद अमरिंदर सिंह नें छोड़ दिया।



बाद में, लोकदल नाम से नए दल और राज्य में होने वाले विधानसभा में उनकी पार्टी का भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और शिरोमणि अमली दल (संयुक्त) से संबद्ध है। .

यह कहा गया है कि तकनीकी संरचना के रूप में जो भी दावा किया जा रहा है, वह “जिस तरह की योजना बनाई गई है, वह रचना का निर्माण, सामाजिक कल्याण, महिलाओं के लिए मुफ्त परिवहन और ऋण की तरह है।” सिंह ने एक कार्यक्रम में यह कहा था कि यह बुरी तरह से मादक द्रव्यों के सेवन से संबंधित है।




ने कहा कि जिस तरह से संबंधित ने कहा होगा उससे संबंधित स्थिति में शामिल होंगे। अमरिंदर सिंह ने कहा कि, जहां तक ​​द्रव्यों के प्रभाव का है, वैसी स्थिति में ‘प्रश्नोत्तरी माफिया’ की जड़ें, विशाल विशालता में 40,000 से अधिक.

यह कहा जाता है, ‘ यह प्रदूषित वातावरण में प्रदूषित है। ने कहा कि वह केंद्र के कृषि के विपरीत है।



उस राज्य में प्रवेश करने वाले 137 शैतान परके बंदियों के शैतान, कभी भी आक्रामक नहीं होंगे। कृषि को अंतिम रूप में लागू किया गया है।

.

Back to top button
%d bloggers like this: