अजब गजब
Trending

दुनिया का ऐसा देश जहां शादी से पहले मर्द बनाते हैं गधों के साथ संबंध,काफी अजीब है इसके पीछे की वजह

दुनिया में कई अजीबोगरीब प्रथाएं हैं जो अक्सर हैरान करती हैं। आधुनिक होते समाज में आज भी कई जगहों पर ऐसी अजीबोगरीब रिवाजों को माना जाता है और उसका पालन किया जाता है। कहीं शादी से पहले दुल्हन पर कालिख पोतना तो कहीं सौतेले पिता की बेटी से शादी करवा देना। इन रिवाजों को सुनकर अक्सर कोई भी हिल जाएगा लेकिन सच है। आज भी इस तरह के रिवाज माने जाते हैं। एक ऐसा ही देश है जहां के कुछ इलाकों में युवक को गधे से संबंध बनाने पड़ते हैं और इसके पीछे का कारण भी काफी हैरान करने वाला है।

images 8 5

क्या है रिवाज?

कैरेबियन देश कोलंबिया के कार्टाजेना शहर में ये रिवाज दशकों से चला रहा है। वैसे तो ये शहर पोर्ट की वजह से फेंस है लेकिन यहाँ अजीबोगरीब प्रथा का पालन युवकों द्वारा शादी से पहले किया जाता है। उन्हें औरतों से संबंध बनाने से पहले गधे से संबंध बनाने पड़ते हैं।

क्या है कारण?

इसके पीछे का कारण भी काफी अजीब है। माना जाता है कि जब कोई युवक शादी से पहले गधे से संबंध बनाता है तो उसका गुप्तांग और विकसित होता है जिससे वो अपनी पत्नी को खुश रख सकता है और समलैंगिक बनने से बच जाएगा। कोलम्बिया में ये प्रथा काफी मशहूर है यहाँ तक कि मशहूर सिंगर भी इस प्रथा पर गाने लिख चुके हैं और ये इसको लेकर हर साल एक खास त्योहार भी मनाया जाता है।

Back to top button
%d bloggers like this: